कंगना से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री,क्या राजनीतिक पारी शुरू करेंगे कंगना?

Spread the love

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को अपने आवास पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट से मुलाकात की। कंगना कानोट से मिलने के बाद रामदास अठावले ने कहा कि मैंने कंगना रनोट से एक घंटे तक बात की। मैंने उनसे (कंगना) कहा कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई में शिवसेना, भाजपा, कांग्रेस भी है। मुंबई सभी धर्मों, जातियों और भाषाओं के लोगों से संबंधित है। सभी को यहां रहने का अधिकार है। कंगना ने बताया कि मैंने जनवरी में ऑफिस बनाया था, अगर बिल्डर ने दो-तीन इंच से ज्यादा का बिल्डर बनाया था, जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है, तो उसे बस तोड़ देना चाहिए था। उन्होंने सभी फर्नीचर और दीवारें तोड़ दी हैं, मुझे बहुत नुकसान हुआ है। मुझे मुंबई नगर निगम से मुआवजा मिलना चाहिए।

रामदास अठावले ने कहा कि जब आप (कंगना रनौत) कल आ रही थीं, तो बीएमसी को आपको अदालत जाने के लिए तीन से चार दिन और समय देना चाहिए था। कोर्ट ने स्टे दे दिया लेकिन BMC ने इसे (ऑफिस) पूरी तरह से तोड़ दिया है। कंगना रनौत ने बताया कि उन्होंने फिल्मों से जो भी पैसा कमाया था, उसमें निवेश किया।

कंगना ने कहा कि वह राजनीति में दिलचस्पी नहीं रखती हैं, बल्कि समाज में एकता सुनिश्चित करने में दिलचस्पी रखती हैं। उसने कहा कि उसकी आने वाली फिल्म में वह एक दलित की भूमिका निभा रही है और उस जाति व्यवस्था को समाप्त किया जाना चाहिए। कंगना ने कहा कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है और फिल्मों में काम करने के दौरान उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन अगर वह भाजपा या आरपीआई में शामिल होती हैं, तो हम उनका स्वागत करेंगे।

यहां, इससे पहले, कंगना रनौत मुंबई में अपने कार्यालय पहुंची, जहां बीएमसी ने बुधवार को तोड़फोड़ की। बीएमसी ने कंगना के कार्यालय की दीवारों और दीवारों को भी तोड़ दिया है। इस बीच, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत के साथ व्यवहार किया वह निंदनीय है और सरकार (कंगना) को बहुत सारे मामलों में फंसाने की योजना साजिश के तहत चल रही है। न्यायसंगत नहीं है। कार्यालय में तोड़फोड़ के लिए उसके कार्यालय में गुस्सा, कंगना रनोट ने ट्विटर पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी तोड़फोड़ का वीडियो साझा कर निशाना साधा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *