आज यह बैंक निवेशकों को भर सकता है झोली

Spread the love

25 August को लगातार दूसरे दिन शेयर बाजार में बहुत ज्यादा तेजी देखने को मिली है। सेंसेक्स लगभग 45 अंकों की बढ़त के साथ ये बंद हुआ है। जबकि निफ्टी में भी मामूली बढ़त दिखी। सबसे ज्यादा तेजी वित्तीय कंपनियों के शेयर्स में देखने को मिली है। निफ्टी में बढ़त फ्लैट है, लेकिन मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज के चंदन तपारिया ये मानते हैं, कि अभी ट्रेंड पॉजिटिव ही रहेगा और खरीदारी होगी तो फिर से बढ़त देखने को मिल सकती है। निफ्टी में भी जो खरीदारी हुई है उसमे भी आज गिरावट देखने को मिली है। अब ये जानते हैं कि आज कौन से शेयरों में निवेश होगा और कौन से शेयरों में निवेश नहीं होगा।

अमेरिका में एप्पल के स्टॉक्स के शेयर्स ने सबसे बड़ी भूमिका निभाई है। अमेरिका और चीन की तरफ से इसमें सबसे ज्यादा गिरावट आई है और इसी वजह से सकारात्मक टिप्पणियों का असर भी फीका पड़ गया है। अब डाओ जोन्स 85.39 अंक गिर गया है। जबकि S&P 500 में 1.85 अंकों की गिरावट देखी गई है। nasdaq भी 17.34 अंक गिरकर अब 11,362 के स्तर तक जा सकता है।

आज Axis Bank, Bajaj Finance, Rallis India, ICICI Securities, Can Fin Homes, Religare Enterprises, AVT Natural Products, Aegis Logistics, Kiri Industries, Indo Count Industries, Dhanuka Agritech, Asian Granito India, Visaka Industries, Ceat, Motilal Oswal Financial Services, Saregama India, Saksoft, Autolite (I), P&G Hygiene & Health और Hester Biosciences जैसे शेयरों में भी तेजी से रुख बदल रहा है और वो अब देखने को भी मिल रहा है। इसलिए इन सब पर खास नजर रखने की जरूरत है।

आज Tata Steel, Apollo Tyres, UPL, Just Dial, Hindustan Copper, Welspun India, Albert David, Shalby, Kansai Nerolac Paint, Eris Lifesciences, 20 Microns, Mold-Tek Packaging, Tarmat, BF Investment, Gulshan Polyols, Shreyas Shipping, Greenlam Industries और Asian Hotels जैसे शेयरों में भी पैसे लगाते टाइम आप लोगो को सचेत रहने की जरूरत है, क्योंकि अब इनमें आज गिरावट भी देखने को मिल सकती है।

आज Adani Enterprises, Max Financial Services, Affle (India), Rallis India और Timken India जैसे शेयरों में भी बहुत ज्यादा खरीदारी हुई है, क्योंकि 25 August को इन सभी शेयरों ने 52 हफ्तों के उच्चतम स्तर को छु लिया है।

आज Silly Monks Entertainment और Minda Industries Limited – Rights Entitlement के शेयर में भी बहुत ज्यादा बिकने का दबाव बना है, क्योंकि अब 25 August को इन शेयरों ने अपना 52 हफ्तों का न्यूनतम स्तर भी छू लिया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *