ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार के : भीम आर्मी चंद्रशेखर

Spread the love

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के उम्मीदवार दिलशाद अहमद और आजाद समाज पार्टी (आसपा) के उम्मीदवार हाजी यामीन के बीच रविवार रात उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में झड़प हो गई। वहीं, असपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भीम आर्मी के प्रमुख चंद्र शेखर रावण ने उन पर गोलीबारी का आरोप लगाया है। पुलिस, हालांकि, गोलीबारी के आरोपों से इनकार करती है। लेकिन मामला दर्ज कर लिया गया है। दूसरी ओर, एआईएमआईएम उम्मीदवार दिलशाद अहमद की शिकायत के आधार पर एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बुलंदशहर की सदर विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है। इसके कारण चुनाव लड़ने वाले दलों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लगे हैं। AIMIM के उम्मीदवार दिलशाद नुक्कड़ रविवार शाम मोहल्ला रुकान सराय में एक बैठक कर रहे थे। आरोप है कि तब हाजी यामीन अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और वहां असपा कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं पर हमला किया। प्रत्याशी दिलशाद के साथ मारपीट की गई। दिलशाद के कपड़े भी फट गए और श्रमिकों ने भागकर अपनी जान बचाई।

दिलशाद ने मामले में सुरक्षा के लिए पुलिस से संपर्क किया। जबकि ASPA के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद उर्फ ​​रावण ने ट्वीट कर अपने काफिले पर गोली चलाने का दावा किया है। चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर गोलीबारी के दावे को लेकर पुलिस भी गंभीर है और दावा कर रही है कि अब तक पुलिस को गोलीबारी की कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *